Home स्पोर्ट्स दोबारा कोच चुने जाने के बाद पहली बार बोले रवि शास्त्री कही...

दोबारा कोच चुने जाने के बाद पहली बार बोले रवि शास्त्री कही यह बात…

36
0
SHARE

टीम इंडिया के दोबारा कोच नियुक्त होने के बाद रवि शास्त्री ने पहली बार बयान दिया है। एक वेबसाइट को दिए बयान में उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश बदलाव के दौर से गुजर रही टीम को बेहतर बनाने की होगी। उन्होंने कहा कि इस दौरान टीम प्रयोग करने से पीछे नहीं हटेगी। शास्त्री को शुक्रवार को कपिल देव की अगुवाई वाली क्रिकेट सलाहकार समिति ने दूसरी बार टीम के मुख्य कोच के लिये चुना। शास्त्री की उम्र 57 साल है और बीसीसीआई संविधान के अनुसार, राष्ट्रीय टीम के कोच की उम्र 60 साल से कम होनी चाहिए।

ऐसे में शास्त्री के पास टीम के साथ यह आखिरी मौका होगा. 2023 विश्व कप में अभी काफी समय है और 2021 टी20 विश्व कप जीतना टीम के लिए आशावादी लक्ष्य हो सकता है। उन्होंने कहा कि मैं चाहुंगा 26 महीने के अपने कार्यकाल के बाद ऐसी विरासत छोड़कर जाऊं जहां टीम खुश रहे। शास्त्री ने कहा कि टीम में जिस तरह के युवा आ रहे हैं उससे लगता है कि आने वाला समय काफी रोचक होने वाला है।

जब आप सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करते है तो आप हर दिन अपना स्तर ऊंचा करने की कोशिश करते है और आपको सभी बारीकियों पर ध्यान देना होता है। जब आप अच्छा नहीं करते हैं तब आपको उस बाधा को पार करने के ध्यान देना होता है। रवि शास्त्री ने कहा कि बीते चार-पांच सालों में इस टीम में सबसे अच्छी बात फील्डिंग में सुधार है और हमारी कोशिश इसे फील्डिंग टीम बनाने की है। विराट कोहली ने कोच के लिए शास्त्री का खुलकर समर्थन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here