Home स्पोर्ट्स ग्राउंड पर इटरव्यू दे रहा था क्रिकेटर अचानक आई पीछे से गेंद….

ग्राउंड पर इटरव्यू दे रहा था क्रिकेटर अचानक आई पीछे से गेंद….

41
0
SHARE

क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे कैच देखे हैं जिनको खूब पसंद किया गया. लेकिन एक खिलाड़ी ने इटरव्यू देते हुए ऐसा कैच लिया, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. खिलाड़ी ग्राउंड के बाहर इंटरव्यू दे रहे थे. तभी ग्राउंड से हवा में उड़ती हुई गेंद आई और उन्होंने झट से पकड़ लिया. सर्रे काउंटी क्रिकेट क्लब के रिक्की क्लार्क एशेज सीरीज पर इटरव्यू दे रहे थे. बल्लेबाज ने शॉट खेला और ग्राउंड से बॉल बाहर निकलते हुए कैमरे की तरफ आने लगी. जिसको रिक्की ने पकड़ लिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरा पर्सन और इंटरव्यू ले रहे एंकर बॉल को देखकर घबरा जाते है. क्रिकेटर तुरंत पीछे देखते हैं और एक हाथ से गेंद को पकड़ लेते हैं और बल्लेबाज को देखकर हंसने लगते हैं. बॉल फेकते ही रिक्की कहते हैं- ‘दफ्तर में फिर एक दिन. सॉरी हम कहाँ थे?’

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस कैच की खूब तारीफ की है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘अब तक का सबसे शानदार कैच.’ वहीं कुछ लोगों ने इस कैच को झूठा और स्क्रिपटिंड बताया.

रिक्की क्लार्क इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर हैं. उन्होंने देश के लिए 2 इंटरनेशनल टेस्ट और 20 वनडे खेले हैं. वो क्रिकेट में उभरते हुए क्रिकेटर थे. 21 साल की उम्र में उन्होंने अपने पहले मैच की पहली गेंद पर विकेट लिया था. लेकिन बाद में वो अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए और इंटरनेशनल क्रिकेट टीम में शामिल नहीं हो पाए. रिक्की के नाम पर वर्ल्ड रिकॉर्ड भी है. उन्होंने 2011 में लिवरपूल में फर्स्ट क्लास इनिंग में 7 कैच पकड़े थे. 38 साल की उम्र में भी वो डोमेस्टिक क्रिकेट खेल रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here