Home मध्य प्रदेश चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद साध्वी प्रज्ञा बोलीं- न्याय तो होता है..

चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद साध्वी प्रज्ञा बोलीं- न्याय तो होता है..

29
0
SHARE

आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया. इस बीच भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने टि्वटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी. चिदंबरम का नाम लिए बिना साध्वी प्रज्ञा ने लिखा, ‘न्याय तो होता है प्रभु के यहां. कलयुग में देर भी नहीं, अंधेर भी नहीं वंदे मातरम्.’

गौरतलब है कि प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी हैं. प्रज्ञा ठाकुर इस मामले में तत्कालीन गृह मंत्री पी. चिदंबरम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाती हैं. मालेगांव विस्फोट मामले में प्रज्ञा को गिरफ्तार किया गया था. उन पर महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) लगाया गया. उस वक्त केंद्र में यूपीए की सरकार थी और पी. चिदंबरम गृह मंत्री थे. महाराष्ट्र के मालेगांव में 29 सितंबर 2008 की रात बम धमाका हुआ था जिसमें 6 लोग मारे गए और 101 लोग घायल हुए थे.

उधर सीबीआई और ईडी की निगाह से बचते रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम बुधवार को नाटकीय अंदाज में कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और प्रेस कांफ्रेंस में खुद को निर्दोष बताया. यहां से वे अपने जोर बाग स्थित आवास पहुंचे. इस बीच लुकआउट नोटिस जारी करने वाली सीबीआई और ईडी की टीम उनके घर जा पहुंची. दरवाजा बंद देख सीबीआई की टीम दीवार फांदकर अंदर गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद उन्हें सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया. अब संभावना है कि उन्हें गुरुवार को सीबीआई अदालत में पेश किया जाएगा. इससे पहले अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में चिदंबरम ने आईएनएक्स मीडिया मामले में खुद को निर्दोष बताया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here