Home फिल्म जगत मिशन मंगल’ को कड़ी टक्कर दे रही है जॉन अब्राहम की ‘बाटला...

मिशन मंगल’ को कड़ी टक्कर दे रही है जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस..

45
0
SHARE

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘बाटला हाउस’ सिनेमाघरों में दूसरे हफ्ते भी अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब रही है. फिल्म को बीते रोज़ रविवार की छुट्टी का बड़ा फायदा मिला और इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस से 7 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली. अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है बावजूद इसके ‘बाटला हाउस’ अपनी पकड़ बनाए हुए है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक बाटला हाउस की कुल कमाई 83.78 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है. इसने दूसरे हफ्ते के पहले दिन शुक्रवार को 4.15 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया था. बाद में शनिवार को इसकी कमाई में और भी बढ़ोतरी देखी गई और फिल्म ने सिनेमाघरों से 6.58 करोड़ रुपए बटोर लिए. अब रविवार को भी इस फिल्म ने 7.21 करोड़ रुपए का दमदार कारोबार किया है.बाटला हाउस’ ने पहले हफ्ते (8 दिन के) में 64.84 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया था. जबकि दूसरे हफ्ते के वीकेंड पर फिल्म ने 17.94 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म इतनी कमाई के साथ हिट की श्रेणी में आ गई है.

बाटला हाउस’ में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में नजर आए रहे हैं, जिन्होंने साल 2008 में नई दिल्ली के जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में हुए एनकाउंटर का नेतृत्व किया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 2750 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. आपको बता दें कि ‘बाटला हाउस’ में जॉन अब्राहम के साथ मृणाल ठाकुर, राजेश शर्मा और रवि किशन जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. फिल्म को जॉन अब्राहम, दिव्या कुमार खोसला, भूषण कुमार और कृष्णा कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here