Home स्पोर्ट्स भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए कीमो पॉल की हुई टीम...

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए कीमो पॉल की हुई टीम में वापसी..

45
0
SHARE

भारत के हाथों पहले टेस्ट में 318 रनों की करारी शिकस्त झेलने के बाद वेस्टइंडीज़ ने दूसरे टेस्ट की टीम में अहम बदलाव किए हैं. कीमो पॉल को दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है. जबकि दिग्गज बल्लेबाज़ क्रिस गेल को टीम में स्थान नहीं मिला है.

विंडीज़ के स्टार ऑल-राउंडर कीमो पॉल को पहले टेस्ट की टीम से बाहर रखा गया था. दरअसल कीमो पॉल पहले टेस्ट के लिए पूरी तरह से फिट भी नहीं थे, क्योंकि उन्होंने पैर के टखने में चोट थी. जिसकी वजह से अनफिट होने पर उन्हें पहले टेस्ट की टीम से बाहर रखा गया था. वहीं दूसरी तरफ इस साल की शुरुआत में ही अपने रिटायरमेंट से वापसी करते हुए गेल ने कहा था कि वो भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ खेलना चाहते हैं. उन्हें भी टीम में जगह नहीं मिल पाई है.

दूसरे टेस्ट के लिए जिन 13 सदस्यों का ऐलान किया गया है उसमें बहुत अधिक बदलाव नहीं है. कीमो पॉल को मिगल कमिंस के स्थान पर टीम में चुना गया है. जबकि टखने में चोट की वजह से शेन डॉरिच दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. हालांकि कीमो पॉल ने अब तक सिर्फ 3 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 6 विकेट और 97 रन बनाए हैं. भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच दूसरे टेस्ट की शुरुआत आने वाले शुक्रवार से जमैका में होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here