Home फिल्म जगत एक्साइटमेंट के सामने फीकी है ‘साहो’, कमजोर कहानी और औसत है एक्शन..

एक्साइटमेंट के सामने फीकी है ‘साहो’, कमजोर कहानी और औसत है एक्शन..

37
0
SHARE

साल की मोस्ट अवेडिट फिल्म ‘साहो’ का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार था. जिसका सबसे बड़ा कारण हैं सुपरस्टार प्रभास. ‘बाहुबली’ के बाद हर कोई प्रभास को परदे पर देखने के लिए बेचैन था. ऐसी जबरदस्त बैचेनी के बीच साहो के क्रटिक्स रिव्यू पर नजर डालें तो साफ जाहिर हो रहा है कि ये फिल्म दर्शकों की एक्साइटमेंट के सामने फीकी पड़ने वाली है.भारत में फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के बाद बड़े क्रिटिक्स ने फिल्म का रिव्यू सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए दे दिया है. ऐसे में अगर आप भी ये फिल्म देखने के लिए बेहद बेचैनी से इंतजार कर रहे हैं और टिकट के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं तो एक बार जान लीजिए इस बिग बजट फिल्म को लेकर रिव्यूअर्स की राय.

जाने माने ट्रेड एनालिस्ट और रिव्यूअर तरण आदर्श के वन वर्ड रिव्यू से साफ जाहिर हो रहा है कि इस फिल्म में दर्शकों को अपनी एक्साइटमेंट का 10% भी देखने को नही मिलने वाला है. तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “वन वर्ड रिव्यू… साहो: असहनीय. रेटिंग: डेढ़ स्टार. प्रतिभा, बड़ा पैसा और अवसर की एक भारी बर्बादी… कमजोर कहानी, भ्रामक पटकथा और शौकिया निर्देशन.””साहो 2019 की सबसे बड़ी निराशा. प्लस प्वाइंट- प्रभास की स्क्रीन प्रेजेंस. निगेटिव प्वाइंट- काफी सारे किरदारों की निराशाजनक परफॉर्मेंस, कंफ्यूजिंग स्टोरी, बेहद बेहद बोरिंग हास्यस्पद पटकथा, औसत दर्जे का एक्शन, भयानक डायरेक्शन और काफी सारे बेकार गाने. अपने रिस्क पर ही देखने जाएं. रेटिंग- वन स्टार.”

“मेरे ज्योतिष ने कहा था कि मेरे साथ अगस्त के अंत में मेरे साथ एक हादसा हो सकता है. हालांकि मैंने इसे हल्के में लिया था और अब मैं अपने इलाज के लिए अस्पताल जा रहा हूं. साहो एक स्टाइलिश लेट डाउन पैथेटिक फिल्म है, ये 350 करोड़ बजट कैंसर है.. रेटिंग- पांच में से डेढ़ स्टार.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here