Home स्पोर्ट्स क्रिकेटर शमी की मुश्किलें बढ़ीं पत्नी हसीन जहां बोलीं कोर्ट और ममता...

क्रिकेटर शमी की मुश्किलें बढ़ीं पत्नी हसीन जहां बोलीं कोर्ट और ममता बनर्जी पर है भरोसा..

44
0
SHARE

घरेलू हिंसा के मामले में क्रिकेटर मुहम्मद शामी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद उनकी पत्नी हसीन जहां ने कहा है कि उन्हें न्याय मिलना शुरू हो गया है. न्यायपालिका और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पर भरोसा जताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे दोनों पर पूरा आशा है कि न्याय मिलेगा. गेंदबाज मोहम्मद शमी को घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है.

हसीन जहां ने कहा, ”मुझे न्याय मिलना शुरू हो गया है. मुझे कोर्ट और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पूरा भरोसा है. मुझे न्याय मिलेगा अलीपुर अदालत ने मोहम्मद शमी और उनके भाई हसीद अहमद के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. अदालत ने उन्हें 15 दिनों के भीतर आत्मसमर्पण करने का निर्देश दिया है, नहीं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है. दोनों के तलाक का मुकदमा भी कोर्ट में चल रहा है.हसीन जहां ने अपने पति शमी पर मैच फिक्स करने तक के आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि शमी का संबंध एक पाकिस्तानी लड़की से भी है. वह लड़की शमी को पैसा देती है. जांच के बाद बीसीसीआई ने शमी को बेगुनाह पाया था.

शमी और उनके भाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए के तहत घरेलू हिंसा के लिए मामला दर्ज किया गया है. शमी मौजूदा समय में भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाजों में से एक हैं. शमी ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में 150 विकेट लेने का कारनामा किया है. इसके अलावा शमी 70 वनडे इंटरनेशनल मुकाबले में भारतीय टीम के लिए 131 विकेट अपने नाम चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here