Home मध्य प्रदेश जाम में फंसे कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी खुद ही करने लगे...

जाम में फंसे कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी खुद ही करने लगे ट्रैफिक कंट्रोल…

42
0
SHARE

मध्य प्रदेश के इंदौर में कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी फंस गए. जीतू पटवारी किसी सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, लेकिन चाणक्यपुरी इलाके अस्त-व्यस्त ट्रैफिक में जीतू पटवारी की गाड़ी फंस गई. काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब जाम नहीं खुला तो जीतू पटवारी खुद ही ट्रैफिक पुलिस का रोल निभाने लगे.

जाम खुलवाने के लिए मंत्री जी ने कुछ देर के लिए ट्रैफिक संभाला. इसका वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी की खूब सराहना हो रही है. इसके साथ सवाल भी उठने लगे हैं कि आखिर सफाई के मामले में नंबर एक रहने वाले इंदौर में ट्रैफिक का ये हाल क्यों है? यह वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, बारिश के कारण इंदौर में जाम लग गया था. इस दौरान उन्होंने एसपी (ट्रैफिक) को भी फोन लगाया था, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद उन्होंने बिना किसी का इंतजार किए खुद ही इस जिम्मेदारी को संभालने का फैसला किया.इससे पहले, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता राहुल कोठारी के खिलाफ इंदौर में एफआईआर दर्ज की गई थी.

दरअसल, बीजेपी नेता राहुल कोठारी ने 1 सितंबर 2019 को अपडेट ट्विटर हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की थी. जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, जीतू पटवारी और गोविंद सिंह राजपूत भी दिख रहे हैं. फोटो में ज्योतिरादित्य सिंधिया कमलनाथ को सहारा देते दिखाई दे रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here