Home फिल्म जगत फिल्म डेविल के टाइटल से खुश नहीं सलमान खान…

फिल्म डेविल के टाइटल से खुश नहीं सलमान खान…

34
0
SHARE

पिछले दिनों खबर आई कि कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप वांगा ने अपनी अपकमिंग फिल्म डेविल के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया है. दूसरी तरफ सलमान खान भी किक 2 लेकर आ रहे हैं. जिसमें सलमान खान के कैरेक्टर का नाम देवीलाल यानि डेविल होगा. रिपोर्ट्स हैं कि डेविल फिल्म के टाइटल को लेकर सलमान खान खुश नहीं हैं. इसके अलावा मूवी में रणबीर कपूर की कास्टिंग ने दबंग खान को और गुस्सा कर दिया है.

डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा- ”सलमान रणबीर को खास पसंद नहीं करते हैं. अगर वे डेविल मूवी में लीड रोल निभाते हैं और दोनों फिल्में आसपास रिलीज होती हैं तो लोगों के दिमाग में कंफ्यूजन पैदा होगा. जब सलमान ने डेविल की मेकिंग के बारे में सुना तो उन्हें अजीब लगा. कहा जा रहा है कि सलमान और साजिद नाडियाडवाला दोनों ही इस टाइटल से खुश नहीं हैं.”

सभी जानते हैं कि सलमान खान बातों को जल्दी भूलते नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ने के बाद सलमान खान की नाराजगी अभी तक झलकती है. उधर, रणबीर कपूर से भी सलमान खान के अच्छे रिश्ते नहीं हैं. कटरीना कैफ ने जबसे रणबीर को डेट करना शुरू किया. दोनों एक्टर्स के रिश्ते बिगड़ने लगेसलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. दबंग 3, किक 2 के अलावा सलमान खान एक और साउथ कोरियन मूवी की रीमेक में नजर आएंगे. इससे पहले आई सलमान खान की भारत भी कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर की हिंदी रीमेक थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here