Home मध्य प्रदेश दिग्विजय के भाई लक्ष्मण बोले कर्ज माफी पर किसानों से माफी मांगें...

दिग्विजय के भाई लक्ष्मण बोले कर्ज माफी पर किसानों से माफी मांगें राहुल गांधी..

32
0
SHARE

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के भाई और पार्टी विधायक लक्ष्मण सिंह ने राहुल गांधी से माफी की मांग की है. लक्ष्मण सिंह ने कहा कि 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ करने के बयान पर राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए. माफी मांगने में कोई बुराई नहीं है.

लक्ष्मण सिंह ने कहा, कमलनाथ एक अनुभवी व्यक्ति हैं लेकिन राज्य में एक बड़ा वित्तीय संकट है. भगवा वस्त्र पर दिए गए दिग्विजय सिंह के बयान पर लक्ष्मण सिंह ने प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया. लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भोपाल आना चाहिए और राज्य के नेतृत्व संकट को हल करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करनी चाहिए.

लक्ष्मण सिंह ने कहा, चूंकि वादा पूरा होने से बहुत दूर है, इसलिए राहुल गांधीजी को 10 दिनों के भीतर सभी किसानों के कर्ज माफ करने में विफलता के लिए माफी मांगनी चाहिए. लक्ष्मण सिंह ने कहा कि इस तरह के वादे नहीं किए जाने चाहिए, “आगे के वादे करने के बजाय,  उचित समय सीमा बताना चाहिए कि किसानों का पूरा कर्ज कब माफ कर दिया जाएगा.”

बता दें, दिग्विजय सिंह बुधवार को अपने बयान के कारण फिर से विवादों में आ गए. उन्होंने दुराचार के मामलों में भगवा धारियों के लिप्त होने पर सवाल उठाया, जिस पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हमलावर हो गई. बीजेपी ने सिंह को हिंदू और भगवा विरोधी करार दिया. वहीं दिग्विजय सिंह ने अपने बयान पर सफाई दी है और उनके भाई लक्ष्मण सिंह ने इस पर कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here