Home स्पोर्ट्स गांगुली ने माना इन दो खिलाड़ियों के कारण..

गांगुली ने माना इन दो खिलाड़ियों के कारण..

51
0
SHARE

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे नंबर-4 बल्लेबाजी क्रम के लिए लोकेश राहुल के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं. टीम इंडिया के लिए लिमिटेड ओवरों की क्रिकेट में नंबर-4 का बल्लेबाजी क्रम लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है. राहुल को वर्ल्ड कप में इस नंबर पर आजमाया गया था, लेकिन बाद में वह ओपनिंग बल्लेबाजी करने लगे थे.

श्रेयस अय्यर को हाल ही में विंडीज दौरे पर वनडे में नंबर-5 पर मौका दिया गया था जिसका उन्होंने दोनों हाथों से उपयोग किया था और दो अर्धशतक जमाए थे. नंबर-5 पर अच्छी बल्लेबाजी के दम पर अय्यर ने नंबर-4 के लिए भी अपना दावा मजबूत किया है. लोकेश राहुल हालांकि खेल के तीनों प्रारूप में अलग-अलग फॉर्म में हैं. खराब फॉर्म के कारण राहुल को टेस्ट टीम में अपनी जगह गंवानी पड़ी है.

गांगुली ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने कॉलम में लिखा है, ‘रोहित और शिखर धवन सलामी जोड़ी के तौर पर टिके हैं इसलिए राहुल को नीचे आना पड़ेगा. टेस्ट में वह अपनी जगह गंवा चुके हैं और सीमित ओवरों में अय्यर तथा पांडे उन्हें परेशान करेंगे.’ पूर्व कप्तान ने लिखा, ‘अय्यर को टी-20 में जगह मिल गई है जिसका कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में उनका शानदार प्रदर्शन है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here