Home मध्य प्रदेश दिग्विजय सिंह का BJP पर हमला कहा…

दिग्विजय सिंह का BJP पर हमला कहा…

40
0
SHARE

हनी ट्रैप मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को घेरा. मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे कांग्रेस नेता व पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब बीजेपी के पूर्व विधायक जीतू जिराती भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष थे, तब हनी ट्रैप मामले में आरोपी श्वेता जैन भारतीय युवा मोर्चा की महामंत्री थी. उन्होंने मीडिया से कहा कि वह इस बारे में पता कर सकते हैं.

साथ ही दिग्विजय सिंह ने महाराष्ट्र के मंत्री निलंगेकर के भी मामले में शामिल होने की ओर इशारा किया. उन्होंने कहा कि उस वक्त निलंगेकर महाराष्ट्र युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष थे, जो फिलहाल फडणवीस सरकार में मंत्री हैं. उन्होंने कहा कि जब श्वेता जैन का वीडियो वायरल हुआ तो वो महाराष्ट्र में किसके साथ थी? उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार के एक मंत्री निलंगेकर का श्वेता जैन से क्या संबंध था, इसका भी पता लगाना चाहिए.

इसके अलावा सिंह ने कहा कि मीडिया यह पता लगाए कि मध्य प्रदेश के एक ‘कलाकार’ नेता सागर में श्वेता जैन के पति विजय जैन की दुकान का उद्घाटन करने गए थे या नहीं. ‘कलाकार’ का नाम पूछे जाने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी का ‘कलाकार’ कौन है, यह सभी को पता है.

मामले में आरोपी महिला श्वेता जैन को पुलिस और इंटेलिजेंस की संयुक्त टीम ने भोपाल की सबसे पॉश कॉलोनी रिवेरा टाउन से गिरफ्तार किया है, जिसने हाल ही में मकान बदला था. श्वेता पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह के मकान में रह रही थीं. वह किराए के रूप में 35 हजार रुपये प्रति माह का भुगतान कर रही थी.

मालूम हो कि हनी ट्रैप के मामले में तीन महिलाओं की गिरफ्तारी से मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है. हनी ट्रैप कांड में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे होते जा रहे हैं. पुलिस की पूछताछ में इन महिलाओं ने कबूला है कि इनके शिकार हुए लोग आसानी से इन्हें पकड़ न सकें, इसके लिए वह मोटा हाथ मारने के बाद अपना घर बदल लेती थीं. हालांकि नया मकान भी पॉश इलाके में ही होता था, ताकि इनके रसूख पर कोई असर न पड़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here