Home फिल्म जगत करीना को नहीं पसंद अपनी भांजी की ये हरकत..

करीना को नहीं पसंद अपनी भांजी की ये हरकत..

50
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर और उनकी बेटी समायरा के बेहद करीब हैं. करीना कपूर बॉलीवुड की रॉकिंग मासी में शुमार हैं, उन्हें अक्सर ही अपने भांजी-भांजा समायरा और कियान के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है. समायरा-कियान के साथ तैमूर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं.

हाल ही में एक चैट शो में करीना से सवाल किया गया कि एक सुपर मॉम होने के नाते वो अपनी भांजी समायरा को क्या हिदायत देना चाहेंगी. इसपर बेबो ने कहा कि वर्तमान समय में सोशल मीडिया का हमारे जीवन पर काफी प्रभाव पड़ रहा है. करीना ने बताया कि वो सोशल मीडिया के नेगेटिव इफेक्ट्स को देखते हुए अपनी बहन करिश्मा को हमेशा बोलती हैं कि वो समायरा को सोशल मीडिया का अधिक इस्तेमाल करने से रोकें.

भांजी समायरा के बारे में बात करते हुए बेबो ने कहा कि, ‘मेरी बहन की 14 वर्ष की बेटी है. वो अधिकतर समय सोशल मीडिया जैसे स्नेपचैट और बाकी चीजों पर व्यस्त रहती है. मैंने ‘लोलो’ से कहा कि इसे कम करने की आवश्यकता है. क्योंकि सोशल मीडिया के चक्कर में आप घंटों एक ही स्थान बैठे रहते हो और उसी में व्यस्त रहते हो. ना आप किताबें पढ़ते हो, ना बाहर की दुनिया के बारे में जानने का प्रयास करते हो. फैमिली, फ्रेंड्स के साथ टाइम स्पेंड करना कम हो जाता है. सोशल मीडिया को लिमिट में यूज करने की काफी जरूरत है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here