Home मध्य प्रदेश दो बच्चों की हत्या पर बोलीं प्रियंका सख्त कार्रवाई करे कमलनाथ सरकार..

दो बच्चों की हत्या पर बोलीं प्रियंका सख्त कार्रवाई करे कमलनाथ सरकार..

40
0
SHARE

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में दो दलित बच्चों की हत्या पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दुख जताया है. इसके साथ ही प्रियंका ने कमलनाथ सरकार से कार्रवाई करने की मांग भी की है. प्रियंका ने लिखा, ‘एक मां होने के नाते इस घटना की क्रूरता और अमानवीयता से मुझे गहरा दुःख हुआ. इन बच्चों का क्या दोष था और इनकी मां पर क्या बीत रही होगी.’

मध्य प्रदेश सरकार से प्रियंका गांधी ने कहा, ‘मुख्यमंत्री कमलनाथ जी से अनुरोध है कि अपराधियों को कठोर सजा दिलवाई जाए और भविष्य में भी ऐसी हिंसक और निंदनीय घटनाएं न हों.बता दें कि बुधवार को शिवपुरी जिले के भाव खेड़ी गांव में दो बच्चों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. 11 और 12 साल के इन दो मासूम बच्चों का जुर्म बस इतना था कि वह खुले में शौच कर रहे थे. उनका खुले में शौच करना गांव के दबंगों को नागवार गुजरा और उन्होंने बच्चों को इतना पीटा कि उनकी मौत हो गई.

इस मामले में शिवपुरी पुलिस ने गांव के ही रहने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. सीएम कमलनाथ ने भी बुधवार शाम को ट्वीट कर दो बच्चों की मौत को दुखद बताया था. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही थी.वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने शिवपुरी की घटना को सरकार की बड़ी लापरवाही बताया है. बीजेपी ने आरोपियों के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग की है. वहीं इसके अलावा गृहमंत्री बाला बच्चन का इस्तीफा भी मांगा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here