Home मध्य प्रदेश इंदौर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों के शव मिलने से...

इंदौर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों के शव मिलने से हड़कंप..

44
0
SHARE

इंदौर के एक मशहूर रिजॉर्ट के कमरे से एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिले हैं. पुलिस के मुताबिक शव एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर, उसकी पत्नी और दो बच्चों के हैं. पुलिस को आत्महत्या का शक है.

पुलिस को आशंका है कि कोई जहरीला पदार्थ खाकर चारों ने आत्महत्या कर ली है. मृतकों की पहचान अभिषेक सक्सेना, उनकी पत्नी प्रीति सक्सेना, बेटे अद्वित और बेटी अन्यया के तौर पर हुई है. अभिषेक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. ये रिजॉर्ट क्रिसेंट वाटर पार्क में है, जहां मेहमान किराए पर कमरा लेकर रुकते हैं.

डीबी सिटी में रहने वाले अभिषेक सक्सेना ने एक दिन पहले कमरा बुक कराया था. गुरुवार को परिवार के लोग कमरे से बाहर नहीं आए तो शाम के समय रिसोर्ट प्रबंधन ने देखा. काफी देर तक कोशिश करने के बाद भी जब अंदर से बंद कमरा नहीं खुला तो मास्टर चाबी का इस्तेमाल किया गया.

जिसके बाद दरवाजा खोलने पर चार लोगों के शव कमरे के अंदर दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस के मुताबिक चारों का शरीर नीला पड़ गया था. साथ ही उनके शवों के पास केमिकल भी रखा था. इंदौर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिले. शुरुआती जांच में ये आत्महत्या का मामला लगता है. बताया जा रहा है कि अभिषेक ने बुधवार को ही रिजॉर्ट में कमरा बुक कराया था और परिवार समेत यहां आया था. घर पर अभिषेक ने अपनी मां को बताया कि बच्चों का मन बहलाने उन्हें पिकनिक पर लेकर जा रहा हूं. हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here