Home हिमाचल प्रदेश उपचुनाव हिमाचल: कांग्रेस आज करेगी दोनों प्रत्याशियों का एलान…

उपचुनाव हिमाचल: कांग्रेस आज करेगी दोनों प्रत्याशियों का एलान…

44
0
SHARE

आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने धर्मशाला से उपचुनाव लड़ने से मना कर दिया है। सुधीर फिलहाल दिल्ली में हैं। ऐन वक्त पर सुधीर के चुनाव लड़ने से मना करने के बाद हाईकमान पशोपेश में है। चुनाव न लड़ने के लिए सुधीर ने प्रदेश नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया है।

सुधीर शर्मा ने कहा कि वर्तमान संगठनात्मक ढांचे से क्षुब्ध होकर भारी मन से मैंने उपचुनाव न लड़ने का निर्णय लिया है। विरोधियों की ओर से मेरे बारे में बतौर भाजपा प्रत्याशी चुनाव लड़ने की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मैं भाजपा में कभी नहीं जाऊंगा।

मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही हूं। संगठन में रहकर ईमानदारी से काम करूंगा। हाईकमान धर्मशाला से जिसे टिकट देगा, मैं उसका समर्थन करूंगा। हालांकि, स्वास्थ्य संबंधी कारणों की वजह से धर्मशाला उपचुनाव के दौरान मैं समय नहीं दे पाऊंगा, क्योंकि स्वास्थ्य जांच के लिए मुझे विदेश जाना पड़ सकता है।

कांग्रेस हाईकमान शनिवार को धर्मशाला और पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर सकता है। पच्छाद से गंगूराम मुुसाफिर का नाम फाइनल माना जा रहा है। धर्मशाला से विजय इंद्र करण आगे हैं। प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर और नेता प्रतिपक्ष मुकेश दिल्ली से लौट चुके हैं। ये दोनों नेता शुक्रवार को पार्टी प्रभारी रजनी पाटिल और महासचिव केसी वेणुगोपाल से दोबारा मिले। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि धर्मशाला का पैनल हाईकमान को सौंप दिया गया है, जल्द टिकट घोषित कर दिए जाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here