Home Bhopal Special घायल पत्नी को लेकर हमीदिया पहुंचे डॉक्टर ने अपनी ही नर्स से...

घायल पत्नी को लेकर हमीदिया पहुंचे डॉक्टर ने अपनी ही नर्स से की मारपीट..

37
0
SHARE

हमीदिया अस्पताल में डॉक्टरों के खराब व्यवहार, मरीजों के परिजनों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की घटनाएं रुक नहीं रही हैं। लेकिन शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात अस्पताल में डॉक्टर ने नर्स की पिटाई कर दी। इसके बाद सुबह से नर्सो ने काम बंद कर दिया और अस्पताल में बाहर प्रदर्शन कर रही हैं।

शनिवार को सुबह 8 बजे से हमीदिया अस्पताल के बाहर एकत्रित होने लगीं और काम बंद कर हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़ित को लेकर नर्सेस एसोशिएसन के संभागीय अध्यक्ष धनराज नागर थाने पंहुचे। इधर, आक्रोशित नर्सों ने डीन और अधीक्षक को शिकायत की है। इस दौरान अस्पताल में मरीज और उनके परिजन परेशान दिखे।

मिली जानकारी के अनुसार, ऑर्थोपेडिक विभाग में पदस्थ डॉ. सुरेश उईके हादसे में घायल अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल की ट्रॉमा यूनिट पंहुचे, जहां उन्होंने ड्यूटी नर्स को पत्नी को बॉटल चढ़ाने के लिए हाथ में केनुला लगाने को कहा। स्टाफ नर्स ने केनुला लगाने में देरी की तो डॉक्टर ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। नर्स ने विरोध किया तो डॉक्टर उईके ने चार-पांच थप्पड़ नर्स को जड़ दिए। इस दौरान एक मरीज के परिजनों ने बीच बचाव कर नर्स को बचाया। आरोप है कि मौके पर पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन उन्होंने डॉक्टर को रोकने की कोशिश नहीं की। मध्यरात्रि में हुई मारपीट की घटना के बाद पीड़ित नर्स ने अपने साथियों को सूचना दी और डायल 100 को फोन कर पुलिस सहायता मांगी। पुलिस ने अस्पताल पंहुचने पर नर्स की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। न ही मेडिकल कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here