Home फिल्म जगत स्कूल में इतनी शरारती थींदीपिका पादुकोण….

स्कूल में इतनी शरारती थींदीपिका पादुकोण….

34
0
SHARE

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने स्कूल के दिनों के बारे में बहुत ही दिलचस्प अंदाज में जानकारी दी है. दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर स्कूल के दिनों के टीचर्स के रिमार्क्स को शेयर किया है, और उनकी टीचरों को उन्हें लेकर किए गए कमेंट बहुत ही दिलचस्प हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की टीचर्स के इन रिमार्क्स पर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी बहुत ही दिलचस्प कमेंट किया है. इस तरह दीपिका पादुकोण की ये पोस्ट और रणवीर सिंह का कमेंट सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं.

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तीन पोस्ट डाली हैं. सबसे पहली पोस्ट में दीपिका पादुकोण की टीचर ने उनके बारे में बहुत ही दिलचस्प राय रखी हैः दीपिका क्लास में बहुत ही बातूनी है. इस तरह दीपिका पादुकोण के क्लास में ढेर सारी बातें करने की शिकायत की गई है. इस पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया है ‘शरारती.’ इस तरह रणवीर के कमेंट को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

दीपिका पादुकोण की दूसरी पोस्ट में टीचर ने लिखा है: ‘दीपिका को इंस्ट्रक्शंस को फॉलो करना सीखना चाहिए.’ इस पोस्ट पर भी रणवीर सिंह का कमेंट आया और उन्होंने लिखा, ‘हां, टीचर मैं सहमत हूं. दीपिका पादुकोण की तीसरी पोस्ट में टीचर ने लिखा है: ‘दीपिका को दिन में भी ख्वाब देखने की आदत है.’ इस पर फिर रणवीर सिंह का कमेंट आया और उन्होंने लिखाः ‘असली दुनिया से दूर’ इस तरह हर पोस्ट में रणवीर सिंह का मजेदार कमेंट आया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here