Home Una Special पुलिस ने सड़क पर लगाए दुकानों के स्टाल हटाए…

पुलिस ने सड़क पर लगाए दुकानों के स्टाल हटाए…

42
0
SHARE

ऊना। त्योहारी सीजन में शहर की सड़कों पर बेतरतीब तरीके वाहन पार्क करने और अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने बुधवार शाम रेड लाइट चौक के पास सड़क पर बेतरतीब तरीके से पार्क किए वाहनों को हटाया। इसके अलावा सड़क पर लगाए स्टालों को भी हटाने के निर्देश दिए।

त्योहारी सीजन में वाहनों की आवाजाही लागातर बढ़ रही हैं। इससे सड़क पर पैदल चलने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रेड लाइट चौक आसपास कई दुकानदारों ने सड़क पर ही दुकानों से स्टाल लगा दिए। इसको लेकर थाना प्रभारी ऊना दर्शन सिंह ने टीम के साथ ऊना बाजार की निरीक्षण किया। इस दौरान थाना प्रभारी दुकानदारों से सड़क के किनारे लगाए हुए स्टालों को हटाने की अपील की, ताकि सड़क पर चलने वाले लोगों को परेशानी न हो। थाना प्रभारी ने दुकानदारों को सड़क पर लगाए स्टालों को सुबह 11 बजे से पहले हटाने के निर्देश दिए।

गौरतलब है कि कई रेड लाइट चौक के पास कई दुकानदारों ने सड़क पर बैंच लगाकर स्टाल लगाए हुए हैं। इससे रेड लाइट चौक के पास जाम का माहौल बना रहता है। सदर थाना प्रभारी दर्शन सिंह का कहना है कि सड़क पर स्टाल लगाने वाले दुकानदारों को सुबह 11 बजे तक स्टाल सड़क से हटाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि नियम तोड़ने वालों का बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा आम आदमी की सुरक्षा से किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here