Home हिमाचल प्रदेश BJP को 20 दिसंबर से पहले मिल जाएगा नया अध्यक्ष: जयराम..

BJP को 20 दिसंबर से पहले मिल जाएगा नया अध्यक्ष: जयराम..

24
0
SHARE

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल भाजपा को 20 दिसंबर से पहले नया प्रदेश अध्यक्ष मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि हाईकमान का आदेश मिलने के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। सीएम रविवार को सराज विस क्षेत्र के बागाचनोगी दौरे के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि संगठनात्मक चुनावों का शेड्यूल जारी हो गया है। 20 दिसंबर से पहले इस प्रक्रिया को पूरा कर प्रदेश अध्यक्ष चुन लिया जाएगा।

जब सवाल पूछा गया कि नया प्रदेशाध्यक्ष किस जिले से होता तो सीएम मुस्कुराकर मजाकिया लहजे में बोले – नया अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश से ही होगा। उन्होंने कहा कि हाईकमान के आदेश मिलते ही मंत्रिमंडल का विस्तार कर दिया जाएगा। केंद्रीय नेताओं से इसको लेकर चर्चा हुई है। हाईकमान के आदेश कब मिलेंगे, अभी इसकी जानकारी नहीं है। अपने दौरे के दौरान सीएम ने बागाचनोगी और भाटकिधार में 13 करोड़ के विकास कार्यों के शिलान्यास और शुभारंभ किए।

सीएम जयराम ने बागाचनोगी में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को भी याद किया। कहा कि पहले जब वह विधायक थे तो बागानोगी भाटकीधार में पैदल टूअर होता था। तीन से चार दिन लग जाते थे। खुशी है कि उस वक्त के सीएम प्रो प्रेम कुमार धूमल ने नाबार्ड की पहली सड़क सराज को दी।

उन्होंने कहा था कि अपने क्षेत्र की एक सड़क लिखकर दो, जिसका बनना जरूर है। मैंने शिल्ली बागी, शिवाखड्ड, बागाचनोगी से कलगी सड़क लिखकर दी थी। उस वक्त पांच करोड़ 42 लाख से यह सड़क बननी थी। नाबार्ड में पहली सड़क उन्हीं की देन है। अब तो पंडोह तक सड़क जुड़ी है।

सीएम ने कहा कि शायद न मैंने सोचा था और शायद आपने सोचा था कि मैं सीएम बनूंगा। देवी-देवताओं के आशीर्वाद से सीएम बना। उन्होंने स्थानीय देवी-देवताओं और जनता का आभार जताया। कहा कि भले ही इस क्षेत्र में सीएम बनने के बाद देरी से पहुंचा हूं, लेकिन खुशी है कि यहां विकास तीव्र गति से हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here