Home स्पोर्ट्स विराट कोहली बोले ट्रोल्स की परवाह नहीं करते कोच रवि शास्त्री ये...

विराट कोहली बोले ट्रोल्स की परवाह नहीं करते कोच रवि शास्त्री ये सब एजेंडा के तहत किया जाता है…

27
0
SHARE

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के बीच काफी सामंजस्यपूर्ण संबंध हैं. दोनों के बीच इस समीकरण की वजह से अक्सर यह धारणा बनाई जाती है कि भारतीय कोच कप्तान की हां में हां मिलाते हैं. इसे लेकर विराट कोहली ने कहा है कि रवि शास्त्री ट्रोल्स की परवाह नहीं करते हैं.

विराट कोहली ने कहा कि रवि शास्त्री बाहर की बातों से परेशान नहीं होते हैं और उनका ध्यान हमेशा भारतीय टीम को सर्वश्रेष्ठ टीम बनाने पर केंद्रित होता है. कोहली ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेकर भी कई तरह की अफवाहें होती हैं जो सभी एजेंडा आधारित होती हैं. उन्होंने कहा, “अगर यह रैंडम है तो, एक शख्स इस बारे में लिखेगा और दूसरे उस पर ध्यान नहीं देंगे क्योंकि यह महत्वपूर्ण नहीं है.

भारतीय कप्तान ने कहा कि “रवि भाई के मामले में, वह इस तरह के शख्स हैं जो परवाह नहीं करते. वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने करियर में खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण को बिना हेलमेट के खेला है, घर पर कोई बैठ कर ट्रोल करे इससे वो परेशान नहीं होते.” उन्होंने कहा, वह (शास्त्री) हमेशा कहते हैं कि हम इस टीम को सर्वश्रेष्ठ टीम कैसे बना सकते हैं.”

रवि शास्त्री को जुलाई 2017 में भारत का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था. इसेक बाद 2021 टी-20 विश्व कप तक के लिए रवि शास्त्री अपना कॉन्ट्रैक्ट नवीनीकृत कराने में सफल रहे. विराट कोहली ने रवि शास्त्री को मुख्य कोच के रूप में जारी रखने का समर्थन किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here