Home स्पोर्ट्स वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका भुवनेश्वर कुमार सीरीज से...

वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका भुवनेश्वर कुमार सीरीज से बाहर…

26
0
SHARE

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतने के बाद जहां भारतीय टीम कॉन्फीडेंट दिखाई दे रही है तो वहीं टीम को पहले वनडे से पहले झटका लगा है. टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं. हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है.

चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले वनडे मैच से पहले क्रिकेट फैंस के लिए यह बुरी खबर है. दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए थे. इसके बाद उनका वनडे सीरीज में खेल पाना मुश्किल लग रहा है.

भुवनेश्वर कुमार के सीरीज से बाहर होने के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी जगह टीम में किसे शामिल किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक इस रेस में शार्दुल ठाकुर का नाम चल रहा है. शार्दुल ठाकुर को भुवनेश्वर कुमार की जगह वनडे सीरीज के लिए टीम मे शामिल किया जा सकता है.

हालांकि टीम मैनेजमेंट ने भुवनेश्वर के सीरीज से बाहर होने को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है. मैनेजमेंट का कहना है कि फिजियो की रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहेंगे. बतादें कि भारत और वेस्ट इंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे रविवार यानी कल चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here