Home फिल्म जगत Box Office : सनी देओल-बॉबी देओल की ‘पोस्टर बॉयज’….

Box Office : सनी देओल-बॉबी देओल की ‘पोस्टर बॉयज’….

30
0
SHARE

सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर डाली है. फिल्म ने शुरूआती दो दिनों में 4.15 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है. ‘पोस्टर बॉयज’ ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 1.75 करोड़ जबकि शनिवार को 2.40 करोड़ रु. कमाए. तरण के ट्वीट के मुताबिक, पहले दिन के मुकाबले फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन 37.14% की बढ़ावत देखने को मिली.

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपडे स्टारर ‘पोस्टर बॉयज’ नसबंदी के विषय को लेकर बनाई गई है. कहानी जंगेठी गांव के चौधरी, वसूली करने वाले और टीचर की है. तीनों का नाम नसबंदी के पोस्टर पर आने के बाद उनकी जिंदगी में तूफान आ जाता है. फिर उनके व्यवस्था से टकराने की कहानी है. श्रेयस तलपडे ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और फिल्म कहानी के मुताबिक डायलॉग भी कमाल के हैं.

बॉलीवुड का लेटेस्ट ट्रेंड यही चल रहा है कि देसी टच वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम कर रही हैं. पहले ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’, फिर ‘बरेली की बर्फी’ और ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ और पिछले हफ्ते ‘शुभ मंगल सावधान.’ इन सभी फिल्मों में जहां कॉमेडी का भरपूर टच था तो दो फिल्में संदेश भी अपने में समेटे हुए थीं. सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की ‘पोस्टर बॉयज’ भी ऐसी ही फिल्म है. हंसी ठहाकों से भरपूर है और नसबंदी जैसे विषय पर संदेश भी दे जाती है जिस पर हमेशा से हमारे समाज में खुलकर बात नहीं होती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here