Home स्पोर्ट्स भारत की अंडर 19 टीम को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा...

भारत की अंडर 19 टीम को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान..

4
0
SHARE

भारत की सीनियर टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने माना है कि विश्व कप के लिए जाने वाली अंडर-19 टीम काफी मजबूत है और यह टीम दक्षिण अफ्रीका में अपने खिताब की रक्षा करने पूरा दमखम झोंक देगी. यू-19 विश्व कप के 13वें संस्करण का आयोजन 16 टीमों के बीच खेला जाना है. इन टीमों को चार ग्रुप में विभाजित किया गया है. प्रियम गर्ग भारत की कप्तानी करेंगे. यह विश्व कप 17 जनवरी से नौ फरवरी के बीच खेला जाएगा.भारतीय टीम को ग्रुप-ए में जापान, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के साथ रखा गया है. हर ग्रुप से दो टॉप टीमें सुपर लीग स्टेज के लिए क्वालीफाई करेंगी.

रोहित ने एक इवेंट से इतर कहा, “हमारी टीम हमेशा की तरह मजबूत दिख रही है. हम बीते संस्करण का खिताब जीते थे. मैं यह तो नहीं कह सकता कि इस साल भी हमारी टीम निश्चित तौर पर जीतेगी लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं कि यह टीम काफी अच्छा खेलेगी. इन खिलाड़ियों के लिए यह बड़ा प्लेटफार्म है और ऐसे में सभी अच्छा करना चाहेंगे. मुझे उम्मीद है कि यह टीम कप घर लेकर आएगी.”

भारत ने पिछले साल पृथ्वी शॉ की कप्तानी में यह खिताब जीता था. मौजूदा विजेता को अपना पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ 19 जनवरी को खेलना है. इसके बाद 21 और 24 जनवरी को भारत का सामना जापान और न्यूजीलैंड से होगा. भारत ने अभी तक चार बार अंडर-19 विश्व कप का खिताब जीता है और वह इस विश्व कप में सबसे सफल टीम भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here