Home मध्य प्रदेश तलवार लहराने के विवाद में पुलिस ने दूसरे पक्ष को भी पकड़ा...

तलवार लहराने के विवाद में पुलिस ने दूसरे पक्ष को भी पकड़ा जुलूस निकाला…

6
0
SHARE

तुकोगंज थाना क्षेत्र की पंचम की फेल में कुछ दिनों पहले दो पक्षों में विवाद के बाद एक पक्ष ने तलवार लहरा कर दूसरे पक्ष के घर में घुसकर तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जुलूस निकाला था। पुलिस ने दूसरे पक्ष के लोगों को भी पकड़ा और उनका भी शुक्रवार को जुलूस निकाला। पुलिस ने जुलूस के दौरान कान पकड़कर लंबे समय से चल रहे पारिवारिक विवाद को खत्म करने की बात भी दोहराई। करीब 25 सालों से प्रकाश जारवाल और टटवाल परिवार के बीच विवाद चल रहा है।

मंगलवार को पुलिस की जनसुनवाई में पंचम की फैल में रहने वाले पूर्व पार्षद अशोक जारवाल ने शिकायत की थी कि भतीजा फुलेश जारवाल 2 जनवरी को गाड़ी लेकर घर से निकला। क्षेत्र के ही बलवंत, कपिल, विशाल सहित सात-आठ लड़के गली में जाम लगाकर खड़े थे। फुलेश ने उन्हें साइड में होने का कहा तो उन्होंने फुलेश को इतना मारा कि उसके सिर पर गहरी चोट आई। बीच-बचाव करने आए कन्हैयालाल और कपिल जारवाल को भी मारा।

उन्होंने बताया था कि घटना के बाद एफआईआर लिखवाने फुलेश, कन्हैयालाल और कपिल तुकोगंज थाने गए, तभी दोपहर 2 बजे लड़के घर पहुंचे। उस समय महिलाएं थीं। धारदार हथियार लिए लड़कों ने पहले खिड़की के कांच फोड़े। उसके बाद सामान और चार गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया। जाते-जाते शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना का वीडियो देखने के बाद डीआईजी रुचिवर्धन मिश्र ने तुकोगंज थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास को बुलाया और गुंडों को गिरफ्तार करने के लिए कहा था। जांच के दौरान मामला विवाद का निकला तो पुलिस ने दूसरे पक्ष को भी पकड़ा और उनका जुलूस निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here