Home राष्ट्रीय आप नेता संजय सिंह का बीजेपी पर हमला CAA-NRC को लेकर बीजेपी...

आप नेता संजय सिंह का बीजेपी पर हमला CAA-NRC को लेकर बीजेपी पर कसा तंज….

7
0
SHARE

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने CAA-NRC को लेकर को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है. संजय सिंह ने NDTV इंडिया के खास कार्यक्रम ‘दिल्ली का दंगल’ के दौरान कहा, ”हम दिन रात काम करने में लगे हुए हैं और यह लोग कभी CAA तो कभी NRC लेकर आ जाते हैं. चुनाव से पहले कहते हैं गर्व से कहो हम भारतीय हैं चुनाव के बाद कहते हैं साबित करो हम भारतीय हैं. ये क्या है भाई? किस तरह से देश को चलाना चाहते हैं आप.”

दरअसल एनडीटीवी इंडिया ने अपने कार्यक्रम दिल्ली का दंगल के दौरान संजय सिंह से पूछा था कि क्या आम आदमी पार्टी CAA-NRC पर ज्यादा बोलने से बच रही है? क्योंकि संसद के अंदर आम आदमी पार्टी ने नागरिकता संशोधन विधेयक का विरोध किया था लेकिन उसके बाद हुए प्रदर्शनों में आम आदमी पार्टी ज्यादा हिस्सा लेती नजर नहीं आई. इस सवाल का जवाब देते हुए संजय सिंह ने कहा, ”CAA-NRC एक नकली मुद्दा है आप नकली बातों पर चर्चा क्यों करना चाहते हैं. CAA-NRC से क्या किसी को रोजगार मिल जाएगा या देश में महंगाई कम हो जाएगी? आज जरूरत है देश में असली मुद्दों पर ध्यान देने की.’

संजय सिंह ने कहा, ”अगर NRC लागू हो गया तो देश में 70 फ़ीसदी गरीबों के पास कागज नहीं है. जो लोग यूपी बिहार उत्तराखंड तमिलनाडु आंध्र प्रदेश तेलंगाना से आकर दिल्ली में बसते हैं उनके पास 35-40 साल पुराने कागज नहीं है. वह कागज कहां से लाएंगे? आप ऐसे कानून लाकर इस देश की जनता को परेशान करना चाहते हैं और चाहते हैं कि पूरी डिबेट उसी के ऊपर चले, ये ठीक नहीं है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here