Home हिमाचल प्रदेश हिमाचल में अभी खाली होगी स्पीकर की कुर्सी….

हिमाचल में अभी खाली होगी स्पीकर की कुर्सी….

5
0
SHARE

हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष की कुर्सी अभी खाली रहेगी। इस पद पर बजट सत्र में ही नियुक्ति संभव है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने यह संकेत दिए। उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार भी जल्दी करने की बात की। सीएम बोले कि बजट सत्र या इस बीच भी हिमाचल में नए मंत्री बनाए जा सकते हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि डॉ. बिंदल का बतौर विधानसभा अध्यक्ष कार्यकाल बेहतरीन रहा। सबको साथ लेने का इनका स्वभाव है।

इससे विधानसभा संचालन में कठिनाई नहीं हुई। पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सीएम ने कहा कि विधानसभा के नए अध्यक्ष की नियुक्ति बजट सत्र के दौरान हो सकती है। विशेष सत्र बुलाए जाने के बारे में उन्होंने कहा कि यह प्रक्रिया उस वक्त हो सकती है, जब बजट सत्र हो। यह सत्र भी जल्द प्रस्तावित है। जरूरी लगा तो विशेष सत्र बुलाने पर भी विचार करेंगे।

डाॅ. राजीव बिंदल को पार्टी प्रदेशाध्यक्ष के नाते नई जिम्मेवारी दी जानी है। पार्टी के अध्यक्ष के नाते भी बिंदल सबको साथ लेकर चलेंगे। सीएम जयराम बोले कि दुनिया कि सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को दायित्व दिया जा रहा है। उनके सम्मान के लिए वह 19 जनवरी को दिल्ली जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here