Home Una Special फार्म भरने के बहाने महिला का पौने दो लाख रुपयों का बैग...

फार्म भरने के बहाने महिला का पौने दो लाख रुपयों का बैग उड़ाया..

7
0
SHARE

ऊना। डाकघर ऊना में शातिर आरडी एजेंट महिला का कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए। दिन-दहाड़े डाकघर में महिला का कैश से भरा बैग चोरी होने से डाकघर के कर्मचारियों और लोगों में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि महिला लोगों की आरडी के एकत्रित कर डाकघर आई थी। उसने बैग में करीब पौने दो लाख रुपये का कैश रखा था। इसको उसने डाकघर में जमा करवाना था। इस दौरान शातिरों ने महिलों को फार्म भरने के नाम पर बातों में उलझा लिया। इस दौरान शातिर कैश से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने मामले की शिकायत सदर पुलिस थाना ऊना में दर्ज करवाई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित महिला के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार रजनी कोहली निवासी ऊना ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है कि वह आरडी एजेंट का काम करती है। वीरवार को लोगों की आरडी के इकट्ठे किए हुए पैसे डाकघर में जमा करवाने आई थी। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि डाकघर में किसी अज्ञात व्यक्ति के कहने पर वे अपना कैश बैग साइड में रखकर, उसका फार्म भरने लगी। इस दौरान शातिर मौके का फायदा उठाकर पैसों से भरा हुआ बैग लेकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित आरडी एजेंट ने बताया कि उसके बैग में करीब एक लाख 70 हजार रुपये का कैश था, जो उसने लोगों की आरडी के लिए एकत्रित किया था। एसपी दिवाकर शर्मा का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here