Home फिल्म जगत प्र‍ियंका चोपड़ा की ड्रेस पर डिजाइनर…

प्र‍ियंका चोपड़ा की ड्रेस पर डिजाइनर…

6
0
SHARE

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल के ग्रैमी अवॉर्ड्स में खूब सुर्खियां बटोरीं. दोनों काफी डिफरेंट लुक में रविवार की रात कार्यक्रम में पहुंचे और ढेर सारी तस्वीरें खिंचवाईं. देखते ही देखते तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं और हर कोई प्रियंका के राल्फ एंड रूसो गाउन के बारे में बात कर रहा था. अल्ट्रा रिवीलिंग नेकलाइन वाला ये आउटफिट प्रिंयका के लिए ऑनलाइन ट्रोलिंग की भी वजह बना.

तमाम लोगों के ये आउटफिट और प्रिंयका का कॉन्फिडेंस पसंद आया लेकिन तमाम लोग ऐसे भी थे जिन्होंने  इसके लिए उनकी खूब निंदा की. लोगों ने कहा कि प्रियंका को अपने बॉडी टाइप के हिसाब से कपड़े पहनना सीखने की जरूरत है. चर्चित डिजाइनर वेन्डेल रॉड्रिक्स ने प्रियंका के आउटफिट के बारे में लिखा, “प्रियंका ने ग्रैमी 2020 में समा बांध दिया. वाकई ये बहुत ही बोल्ड और ब्यूटीफुल है रॉल्फ. इसमें नेकलाइन लॉस एंजेलिस से शुरू होकर क्यूबा तक जाती है. बहुत पसंद आया.” इन तमाम कमेंट्स पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने प्रिंयका को डिफेंड किया और लिखा, “क्या कभी कोई किसी मर्द के पेट पर कमेंट करता है?

शाहरुख खान स्टारर फिल्म कभी हां कभी ना, रोमियो अकबर वॉल्टर और रन जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सुचित्रा ने लिखा, “मुझे लगता है कि प्रिंयका अपने पेट को छिपाने की कोशिश नहीं कर रही हैं और यही चीज इस तस्वीर को काफी खूबसूरत बनाती है. यही वो बात है जो उन्होंने वो रॉकस्टार बनाती है जो वह आज हैं. उनका कॉन्फिडेंस और वो इन्सपिरेशन जो वह दूसरों को देती हैं. उन्होंने लिखा, “दुनिया में सबसे ज्यादा प्रकाशित होने वाले इस इवेंट से प्रियंका की ये तस्वीरें सामने आना लिब्रलाइजेशन को दिखाता है. ये दिखाता है कि किस तरह महिलाओं को पुरुषों के विचारों का गुलाम होना पड़ा है. इसिलिए प्रिय पुरुषों हम ही वास्तविक महिलाएं हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here