Home फिल्म जगत सैफ अली खान की ‘जवानी जानेमन’ को मिली अच्छी शुरुआत…

सैफ अली खान की ‘जवानी जानेमन’ को मिली अच्छी शुरुआत…

7
0
SHARE

सैफ अली खान और तब्बू स्टारर फिल्म ‘जवानी जानेमन’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है. फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन करीब 3.24 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस फिल्म के साथ सैफ अली खान की फिल्म ने कंगना रनौत को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है.

कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 2.70 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस हिसाब से सैफ अली खान ने बॉक्स ऑफिस पर कंगना को पछाड़ दिया है. वहीं, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को अभी भी तानाजी और स्ट्रीट डांसर से कड़ी टक्कर मिल रही है. हालांकि ये उम्मीद की जा रही है फिल्म को दूसरे और तीसरे दिन कमाई में बढ़त हासिल कर सकती है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि इस फिल्म को बड़े शहरों में ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

फिल्म में सैफ के साथ पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म एक फैमिली ड्रामा है जिसका निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है. फिल्म में तब्बू और चंकी पांडे भी नजर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर क्रिटिक्स के रिव्यू की बात करें तो इसे एक फन फिल्म बताया है.

फिल्म आज के मॉर्डन इंडिया को बेहद खास अंदाज में दिखाती है. इसमें आपको कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन का भी डोस मिलेगा. निर्देशक नितिन कक्कड़ ने कहानी को बिल्कुल सिंपल तरीके से बयान किया है और उसमें जबरन के ट्विस्ट्स नहीं जोड़े हैं. सैफ अली खान ने अपने किरदार को बेहद मजेदार अंदाज में प्ले किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here