Home स्पोर्ट्स एक जैसी है हम दोनों की मानसिकता विराट कोहली ने की केन...

एक जैसी है हम दोनों की मानसिकता विराट कोहली ने की केन विलियमसन की तारीफ कहा…

8
0
SHARE

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन प्लेइंग इलेवन में न होने के बावजूद किसी भी तरह से खेल में शामिल होना पसंद करते हैं. कोहली और विलियमसन को रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांचवें और अंतिम टी-20 मैच के दौरान ड्रिंक में अपने साथियों की मदद करते हुए देखा गया.

दोनों कप्तान मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे. कोहली को आराम दिया गया जबकि विलियमसन चोटिल हैं. रोहित शर्मा, कोहली की अनुपस्थिति में भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. विलियमसन के चोटिल होने के कारण टिम साउथी ने न्यूजीलैंड की बागडोर संभाली. मैच के दौरान दोनों कप्तान हल्के-फुल्के अंदाज में एक-दूसरे से बातें करते दिखे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

अब विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की तारीफ करते हुए कहा है कि उन दोनों में काफी समानताएं हैं. भारतीय क्रिकेट टीम ने बे ओवल मैदान पर खेले गए पांचवें और अंतिम टी-20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड को सात रनों से हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली.

भारतीय कप्तान से मैच के बाद विलियमसन से उनकी बातचीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “विलियम्सन और मेरी मानसिकता एक जैसी है और हम एक जैसी ही सोच भी रखते हैं. मझे लगता है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट सही हाथों में है कोहली ने कहा, “टीम का नेतृत्व करने के लिए वह बिल्कुल सही आदमी हैं. मैं उनको भविष्य और वनडे सीरीज के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं. न्यूजीलैंड टीम दुनिया की ऐसी टीम है जिसका खेल सबको देखना पसंद है और जिसके खिलाफ खेलना भी पसंद है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here