Home Bhopal Special आज भोपाल आएंगे सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज आईफा का अनाउंसमेंट करेंगे…

आज भोपाल आएंगे सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज आईफा का अनाउंसमेंट करेंगे…

9
0
SHARE

आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन इस बार मध्यप्रदेश में होने जा रहा है। इसकी औपचारिक घोषणा के लिए सोमवार को सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज शहर में होंगे। इस दौरान आईफा अवॉर्ड्स के तारीखों की घोषणा की जाएगी। कार्यक्रम शाम 5 बजे मिंटो हॉल में शुरू होगा। इस मौके पर मुख्यमंत्री कमलनाथ, विज़क्राफ्ट के एंड्रे टिमिन्स, सब्बस जोसफ और विराफ सरकारी भी मौजूद रहेंगे। यहीं पर कमलनाथ आईफा अवार्ड्स का पहला टिकट खरीदेंगे। आईफा अवार्ड्स 2019 में मुंबई में हुआ था। इससे पहले यह भारत से बाहर ही हुए हैं।

आईफा 2020 का आयोजन 27 से 29 मार्च के बीच कराया जाएगा। एक दिन भोपाल और बाकी आयोजन इंदौर में होंगे। आईफा अवार्ड में 400 से अधिक फिल्म कलाकार समेत पूरी फिल्म इंडस्ट्री से पांच हजार से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे। आयोजन के लिए नेहरू स्टेडियम लगभग तय है। आयोजक कंपनी विजक्राफ्ट ने होलकर स्टेडियम और डेली कॉलेज की लोकेशंस भी देखी हैं।

जानकारी के अनुसार, आईफा अवार्ड्स समारोह का प्रसारण दुनिया के 90 देशों में किया जाएगा, जिस पर 30 करोड़ रुपए व्यय होंगे। तीन दिन का यह समारोह एक दिन भोपाल और दो दिन इंदौर में होगा।  पहला आईफा अवार्ड्स समारोह 2000 में लंदन में आयोजित किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here