Home राष्ट्रीय डेरा सच्चा सौदा में हाईकोर्ट के आदेश के बाद जारी सर्च अभियान….

डेरा सच्चा सौदा में हाईकोर्ट के आदेश के बाद जारी सर्च अभियान….

45
0
SHARE

डेरा सच्चा सौदा में चल रहे सर्च अॉपरेशन के बाद गुरमीत राम रहीम की सच्चाई से पर्दा उठने लगा है। रंगीले और शौकीन मिजाज डेरा चीफ और हनीप्रीत की शानो-शौकत देखकर जांच टीम के भी होश उड़ गए। उनका महल किसी राजा-महाराज से कम नहीं था। महल में महंगी से महंगी और अत्याधुनिक चीजें रखी हुई थी। यहीं एक सीक्रेट सुरंग थी जो साध्वियों के आश्रम तक जाती थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिजॉर्ट में ताजमहल विला को सबसे ज्यादा सिक्योरिटी में रखा जाता था। यहां कोई नहीं आ सकता था। खुद राम रहीम यहां रहने आया करता था। इस विला के अंदर जो बेड लगा है, उसका आकार गोल है। विला के एक कोने में लग्जरी स्विमिंग पूल है तो दूसरी तरफ हाई सिक्योरिटी ग्लास लगे हुए हैं।राम रहीम के रिजॉर्ट में राजनेताओं को खुश करने के लिए सुपर लग्जरी कमरों का इस्तेमाल करता था। ये कमरे आम लोगों को न तो दिखाए जाते थे और न इन्हें किराये पर दिया जाता था।

सर्च अॉपरेशन के दूसरे दिन टीम ने बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बुटिक को सील कर दिया। बुटिक में बेशकीमती ड्रेस और कुछ अन्य कीमती सामान पाए गए। हनीप्रीत का कमरा भी आलीशान था। वह भी राजसी ठाठ-बाठ की तरह रहती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here