Home स्पोर्ट्स आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर T-20 क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास…

आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर T-20 क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास…

6
0
SHARE

आस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर आगामी लगातार दो विश्व कप के बाद क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट टी-20 से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं. टी-20 विश्व कप इस साल आस्ट्रेलिया में और अगले साल भारत में होना है. क्रिकइंफो ने वार्नर के हवाले से कहा, “अगर आप टी-20 इंटरनेशनल की बात करें तो हमें लगातार दो विश्व कप खेलने हैं. यह एक ऐसा फॉर्मेट है, जिसे मैं आने वाले कुछ साल में छोड़ सकता हूं.”

उन्होंने कहा, “मुझे शेड्यूल पर ध्यान देना होगा. मेरे लिए तीनों प्रारूपों में खेल पाना मुश्किल होगा और उन सभी लोगों को शुभकामनाएं जो तीनों प्रारूपों में खेलना जारी रखते हैं. आप एबी डिविलियर्स और वीरेंद्र सहवाग जैसे खिलाड़ियों से बात करिए, जो ऐसा काफी लंबे समय तक कर चुके हैं. यह काफी मुश्किल हो जाता है.” वार्नर ने आगे कहा, “मेरे तीन बच्चे हैं और पत्नी है और ऐसे में लगातार दौरा करना मुश्किल हो जाता है. अगर मुझे एक फॉर्मेट छोड़ने का फैसला लेना पड़ता है तो मैं शायद इंटरनेशनल टी-20 क्रिकेट छोडूंगा.”

डेविड वार्नर ने आस्ट्रेलिया के लिए अब तक 76 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 2079 रन बनाए हैं. इसमें एक शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं. वार्नर ने बताया कि क्यों उन्होंने बिग बैश लीग (बीबीएल) से ब्रेक लिया. उन्होंने कहा, “मेरे पास कोई बीबीएल टीम नहीं है, मैंने इस दौरान ब्रेक लिया और यह मेरे शरीर और दिमाग के लिए था. मैं अगली सीरीज के लिए तैयार हो रहा हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here