Home स्पोर्ट्स 2014 में बुमराह को खरीदने पर ट्रोल हुई थी मुंबई इंडियंस..

2014 में बुमराह को खरीदने पर ट्रोल हुई थी मुंबई इंडियंस..

9
0
SHARE

29 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है. इसके लिए खिलाड़ियों की नीलामी 2019 में ही हो गई थी. वहीं जसप्रीत बुमराह हर बार की तरह इस बार भी मुंबई इंडियंस के साथ ही खेलेंगे लेकिन जब मुंबई इंडियंस ने पहली बार जसप्रीत बुमराह को खरीदा था तो उन पर सवाल खड़े किए गए थे. जिसका जवाब जसप्रीत बुमराह ने अपने प्रदर्शन से दिया.

जसप्रीत बुमराह लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. जब उन्हें मुंबई ने ऑक्शन में 1.2 करोड़ रुपये में खरीदा था तो इस पर कई लोगों ने मुबई इंडियंस पर सवाल उठाए. ट्विटर पर इसको लेकर बहस भी छिड़ी रही. कई लोगों ने ट्वीट किया कि जसप्रीत बुमराह को 1.2 करोड़ रुपये में खरीदने क्या जरूरत थी

वहीं मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर एक ट्वीट शेयर किया है. जिसमें लिखा है, ”2014 से अब तक. मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर एक जसप्रीत बुमराह का एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें लिखा है, जसप्रीत बुमराह एक बार फिर हमारे साथ खेलने जा रहे हैं. बुमराह आपका फिर से स्वागत है.’जसप्रीत बुमराह ने सभी आलोचकों को जवाब अपने खेल से दिया. वह भारतीय टीम में लगातार बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं. हालांकि उनका न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रदर्शन इतना खास देखने को नहीं मिला. न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने तीन वनडे मैचों में 30 ओवरों में 167 रन दिए. इन मैचों में वह कोई विकेट भी नहीं ले पाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here