Home स्पोर्ट्स पहले टेस्ट में इन खिलाड़ियों को मिलेगी प्लेइंग 11 में जगह…

पहले टेस्ट में इन खिलाड़ियों को मिलेगी प्लेइंग 11 में जगह…

7
0
SHARE

IND Vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ 21 फरवरी से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में ईशांत शर्मा को टीम में मौका मिल सकता है. इसके साथ ही मयंक अग्रवाल के साथ युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ओपनिंग का जिम्मा संभालते हुए नज़र आ सकते हैं. इन दोनों के टीम में चयन के संकेत बुधवार सुबह खुद कप्तान विराट कोहली ने दिए हैं. विराट कोहली ने यह भी साफ किया है कि प्लेइंग 11 में पंत की बजाए साह ही विकेटकीपर के तौर पर उनकी प्राथमिकता होंगे.

विराट कोहली की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में 6 बल्लेबाजों के साथ मैदान में उतर सकती है. विहारी टीम में छठे बल्लेबाज के साथ ही पार्टटाइम गेंदबाज की भूमिका निभाते हुए भी नज़र आ सकते हैं. टीम में तेज गेंदबाजी की कमान बुमराह के हाथों में होगी, जबकि शमी और ईशांत उनका साथ देंगे. हालांकि स्पिनर की पोजिशन के लिए अश्विन और जडेजा में कांटे की टक्कर है.

ईशांत शर्मा रणजी मुकाबले में चोटिल होने के बाद दो दिन पहले ही फिटनेस टेस्ट पास करने में कामयाब हुए हैं. विराट कोहली ने कहा, ”ईशांत एक दम फिट दिखाई दे रही हैं. गेंदबाजी करते हुए ईशांत को किसी तरह की समस्या नहीं हो रही है. ईशांत का अनुभव न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में हमारे बहुत काम आएगा.”

विराट कोहली ने यह भी साफ कर दिया है ओपनिंग में मयंक अग्रवाल का साथ पृथ्वी शॉ ही देंगे. शुभमन गिल को पहले टेस्ट में बैंच पर ही बैठना पड़ सकता है. विराट कोहली का मानना है कि जिस तरह से मयंक अग्रवाल ने 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कमाल किया था, वैसा ही प्रदर्शन शॉ न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में कर सकते हैं.प्लेइंड 11 के बारे में विराट कोहली ने सीधे तौर पर कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन कोहली ने साफ कर दिया है टीम तीन तेज गेंदबाजों और एक स्पिनर के साथ मैदान में उतरेगी. इसका मतलब साफ हुआ कि प्रैक्टिस मैच में शतक लगाने वाले विहारी को कोहली प्लेइंग 11 में जगह देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here