Home राष्ट्रीय निर्भया की मां ने वकील पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप...

निर्भया की मां ने वकील पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाया..

7
0
SHARE

दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की मां आशा देवी ने दोषी विनय शर्मा के वकील पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि विनय के वकील एपी सिंह कोर्ट को गुमराह कर रहे हैं ताकि न्याय में देरी हो.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, निर्भया की मां ने कहा, “दोषी विनय के वकील के पास अब कुछ नहीं है… वह न्याय में देरी करने के लिए अदालत को गुमराह कर रहे हैं. विनय को नहीं बल्कि उनके वकील को आराम की जरूरत है. विनय पूरी तरह ठीक है… वह मानसिक रूप से स्थिर हैं.”दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को चारों दोषियों के खिलाफ नया दोषी डेथ वारंट जारी किया था. तीन मार्च को सुबह छह बजे फांसी होनी है.

सुनवाई के दौरान, एपी सिंह ने अदालत को बताया कि विनय भूख हड़ताल पर है और उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है. सिंह ने अदालत से विनय के हेल्थ चेकअप और मेडिकल रिपोर्ट के लिए जेल प्रशासन को निर्देश देने की मांग भी की थी. इससे पहले, दिल्ली हाई कोर्ट ने पांच फरवरी को चारों दोषियों को एक हफ्ते का समय दिया था. यह समय उन्हें उपलब्ध सभी कानूनी उपायों का सहारा लेने के लिए दिया गया. कोर्ट ने कहा था कि दोषियों को अलग-अलग फांसी नहीं दी जा सकती क्योंकि सभी एक भी अपराध में दोषी ठहराए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here