Home Una Special ऊना कॉलेज में छात्रों ने कक्षाओं में जड़े ताले….

ऊना कॉलेज में छात्रों ने कक्षाओं में जड़े ताले….

9
0
SHARE

ऊना। मांगें पूरी न होने पर एबीवीपी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से आंदोलन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने वीरवार को राजकीय महाविद्यालय ऊना में कक्षाओं का बहिष्कार कर ताले जड़ दिए। मांगें पूरी न होने से गुस्साए कार्यकर्ताओं ने कॉलेज परिसर में प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्र नेताओं ने प्रदेश सरकार को चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र ही उनकी मांगें पूरी न की गईं तो वे प्रदेश स्तर पर बड़ा आंदोलन करेंगे। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ऊना इकाई के कार्यकर्ता अपनी मांगों को लेकर आठ फरवरी से रोष प्रदर्शन कर रहे हैं।

कॉलेज में पहुंचे छात्र-छात्राओं को बैरंग ही घर लौटना पड़ा। एबीवीपी ऊना इकाई की तहसील संयोजक तनु ने कहा कि एबीवीपी अपनी मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से आवाज बुलंद कर रही है, लेकिन इसके बावजूद सरकार ने उनकी मांगो को पूरा नहीं किया है। जिस कारण विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को मजबूर होकर कड़ा कदम उठाना पड़ा है। उन्होंने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र ही उनकी मांगें न मानी गई तो विद्यार्थी परिषद प्रदेश स्तर पर बड़ा आंदोलन छेड़ेगी, जिसकी जिम्मेवारी सरकार की होगी। इस मौके पर जिला संयोजक ऊना गौरव, इकाई उपाध्यक्ष समीर, लखन, विशाल,

अभिषेक, दीपक, वरुण, तहसील संयोजक सचिन, नेहा, मोनिका, नंदिनी, रजत, ईशा, गौरव, अरविंद, रजत मोहित, विनोद, पंकज, नवदीप, दीपा, अभिषेक, मुकुल, चंदन, अंजलि, विशाली, नितिका सहित कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। उधर, ऊना कॉलेज के प्राचार्य त्रिलोक चंद का कहना है कि विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने कहा कि एबीवीपी द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में अधिकतर मांगें प्रदेश स्तर पर ही हल हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रशासन जल्द ही विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं से बात करके कक्षाओं पर लगाए तालों को खुलवाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here