Home स्पोर्ट्स NZ vs AUS: न्यूजीलैंड सीरीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम का ऐलान…

NZ vs AUS: न्यूजीलैंड सीरीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम का ऐलान…

8
0
SHARE

ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. चयनकर्ताओं ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है और वही टीम चुनी है, जो इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेल रही है. कंधे की चोट से जूझ रहे झाए रिचर्डसन को हालांकि न्यूजीलैंड दौर के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली है. रिचर्डसन को टी-20 टीम में जगह मिली थी. वह दक्षिण अफ्रीका में वनडे टीम के साथ ही रहेंगे. रिचर्डसन ने बीते 11 महीनों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम नहीं रखा है. उन्हें पिछले साल मार्च में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई सीरीज में कंधे में चोट लगी थी.

टीम के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा, “झाए अच्छा कर रहे हैं, जैसा हमने बिग बैश में देखा, वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में वापस आए थे और टीम में जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहे थे.”

उन्होंने कहा, “हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे पास प्रतिभाशाली तेज गेंदबाजों का एक पूल है. झाए ने कड़ी मेहनत के बाद यह जगह हासिल की है. उन्हें दक्षिण अफ्रीका में रखने से हमें एक विकल्प मिलेगाऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 29 फरवरी से शुरू हो रही है. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ 13 मार्च से वनडे सीरीज खेलनी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here