Home फिल्म जगत नेहा कक्कड़ का डांस हुआ वायरल नए अंदाज में नजर आईं सिंगर…

नेहा कक्कड़ का डांस हुआ वायरल नए अंदाज में नजर आईं सिंगर…

4
0
SHARE

नेहा कक्कड़ सिंगिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में उनका गाना ‘गोवा बीच’ रिलीज हुआ था. इस गाने में उनका जबरस्त अंदाज देखने को मिला था. अब फिर से नेहा कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहतरीन डांस कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो सिंगिंग के साथ-साथ डांस भी कर रही हैं. उनके इस वीडियो को 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का गाना ‘गोवा बीच 11 फरवरी को रिलीज हुआ था. यूट्यूब पर ‘गोवा बीच’ सॉन्ग को अब तक 3 करोड़ 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें, हाल ही में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की अफवाह भी उड़ी थी, हालांकि नेहा के पापा ने इन सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था.

नेहा कक्कड़ दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो को इस समय जज भी कर रही हैं. इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर की पटरी पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here