Home फिल्म जगत भूल भुलैया 2 शूटिंग के दौरान ठंड से ऐसे बच रहे कार्तिक...

भूल भुलैया 2 शूटिंग के दौरान ठंड से ऐसे बच रहे कार्तिक आर्यन…

5
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग पिछले दिनों शुरू कर दी है. कार्तिक ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ढोंगी बाबा के लुक में नजर आ रहे थे. कार्तिक ने राजस्थान में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और सोशल मीडिया पर आ रहे वीडियोज फैन्स में इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट डबल कर रहे हैं. अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में कार्तिक आर्यन राजस्थान की ठंड से बचने के लिए बॉनफायर के सामने खड़े हैं और लोगों से बातचीत कर रहे हैं. पीछे खूबसूरत सा सेट भी नजर आ रहा जिस पर लाइट्स भी लगाई गई हैं. कार्तिक राजस्थान में रात को होने वाली ठंड से बचने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- राजस्थानी ठंड को मात दे रहा हूं. कुछ फुटबॉल सेश के साथ.

कार्तिक वीडियो में लोगों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. बता दें कि कार्तिक इससे पहले भी शूटिंग सेट पर फुटबॉल खेलते नजर आ चुके हैं. फिल्म लव आज कल का एक वीडियो पिछले दिनों काफी वायरल हो रहा था जिसमें वह सेट पर इलाकाई लड़कों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए थे. वीडियो में कार्तिक आर्यन ने एक लड़के से कहा था कि सारा अली खान को भाभी कहे. जब लड़का सारा को भाभी कहता है तो सारा हंसने लगती हैं और कहती हैं कि तुमने उससे ये कहने को कहा ना

बता दें माना जाता है कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों के रिश्तों की खबरें काफी वक्त से वायरल हो रही हैं. दोनों हाल ही में फिल्म लव आज कल में काम करते नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन फैन्स को अब कार्तिक की आने वाली फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here