Home फिल्म जगत आयुष्मान की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के आगे नहीं टिकी विकी की...

आयुष्मान की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के आगे नहीं टिकी विकी की ‘भूत…

7
0
SHARE

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और विकी कौशल की ‘भूट: द हॉन्टेड शिप’ पार्ट वन सिनेमाघरों में उम्मीद के मुताबिक कमाई करने में नाकाम रही है. हालांकि आयुष्मान की फिल्म विकी की फिल्म से कमाई के मामले में काफी आगे नज़र आ रही है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दोनों ही फिल्मों की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं. उनके मुताबिक ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.62 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है. इससे पहले फिल्म ने पहले दिन 9.55 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 11.08 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 12.03 करोड़, चौथे दिन 3.87 करोड़ और पांचवे दिन 3.07 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. इस तरह फिल्म ने छह दिनों में 42.22 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया है.

 

विकी कौशल की फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘भूत’ ने छठे दिन यानी बुधवार को सिनेमाघरों में 1.85 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया है. विकी की फिल्म को सिनेमघरों में 5.10 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली थी. फिल्म ने दूसरे दिन शनिवर को 5.52 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 5.74 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 2.32 करोड़ और पांचवे दिन मंगलवार को 2.10 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म ने छह दिनों में 22.63 करोड़ का कारोबार कर लिया है

भूट: द हॉन्टेड शिप’ का निर्देशन भानू प्रताप सिंह ने किया है. इसमें विकी के साथ भूमि पेडनेकर ने भी काम किया है. जबकि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का निर्देशन हितेश केवलिया ने किया है. इस फिल्म में आयुष्मान ने एक गे का किरदार निभाया है. फिल्म में जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे कलाकार भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here