Home राष्ट्रीय हनीप्रीत का मोबाइल नंबर वायरल, WhatsApp पर लगा रखी है इनकी फोटो…

हनीप्रीत का मोबाइल नंबर वायरल, WhatsApp पर लगा रखी है इनकी फोटो…

35
0
SHARE
साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम तो रोहतक जेल में 20 साल की सजा काट रहा है, लेकिन बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत अभी फरार है। हरियाणा पुलिस को हनीप्रीत तो नहीं मिली लेकिन लोगों को उसका मोबाइल नंबर मिल गया है। सोशल मीडिया पर हनीप्रीत का यह WhatsApp नंबर वायरल हो रहा है।
 राम रहीम के काले कारनामे सामने आने के बाद भारतीय फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) ने बाबा और हनीप्रीत की सदस्यता रद्द कर दी थी। इस पूरी प्रक्रिया में वो सर्टिफिकेट मीडिया में आ गया जो राम रहीम और हनीप्रीत को एसोसिएशन ने सदस्यता देते समय जारी किए थे। इसी फार्म पर हनीप्रीत का मोबाइल नंबर 86**77 भी लिखा था। यही नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वॉट्सऐप पर दिखता है
वॉट्सऐप स्टेटस जब हनीप्रीत के इस नंबर को वॉट्सऐप पर देखा जाता है तो इसमें राम रहीम का फोटो दिखता है। फोटो में राम रहीम को बाइक पर बैठा दिखाया गया है। साथ ही हनीप्रीत ने वॉट्सऐप स्टेटस At school लिखा है।
मीडिया की खबरों के मुताबिक लोग लगातार हनीप्रीत के इस कथित नंबर पर कॉल कर उससे बात करने की कोशिश कर रहे हैं। हनीप्रीत के नाम से वायरल हो रहे नंबर पर जब फोन किया जा रहा है तो ये स्विच ऑफ जा रहा है। डेरा के सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत उन लोगों से अक्सर इसी नंबर से बात किया करती थी।
 सोशल मीडिया पर हनीप्रीत का भारतीय फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन वाला फार्म भी वायरल हो रहा। इस फार्म में हनीप्रीत ने पिता के तौर पर राम रहीम और एड्रेस में डेरा सच्चा सौदा सिरसा हरियाणा का दिया है। हनीप्रीत ने इस फार्म में अपनी योग्यता भी लिखी है जिसमें उसने अपनी पढ़ाई 12वीं तक ही बताई है।
हनीप्रीत के ट्विटर पर ऑफिशियल अकाउंट को करीब 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जबकि उसने 36 लोगों को फॉलो किया हुआ है। उसके अकाउंट पर ज्यादातर राम रहीम के ट्वीट रि ट्वीट होते हैं। आखरी बार उसने 15 अगस्त को राम रहीम को उसकी 50वीं सालगिरह पर बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। उसके बाद हनीप्रीत ने 20 अगस्त को खतौली ट्रेन हादसे पर शोक व्यक्त किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here