Home फिल्म जगत टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने तीसरे दिन मचाया धमाल…

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने तीसरे दिन मचाया धमाल…

4
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ रितेश देशमुख और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर  की फिल्म ‘बागी 3’ को रिलीज हुए तीन पूरे हो चुके हैं और तीन दिन में ही ‘बागी 3 ने 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. बीते रविवार को भी फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचाकर रख दी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने बीते दिन करीब 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इस लिहाज से फिल्म तीन दिनों में ही 63 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

टाइगर श्रॉफ रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘बागी 3 ने रिलीज के पहले दिन भी धमाल मचाकर रख दिया. एक्शन और स्टंट का डबलडोज लिए यह फिल्म दर्शकों को तो पसंद आ ही रही है, साथ ही फिल्म समीक्षकों से भी बागी 3 को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 16.03 रुपये का कलेक्शन किया. बागी 3 के लगातार अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3 की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here