Home Una Special चिट्टे के साथ आधा दर्जन लोग गिरफ्तार 7.54 ग्राम चिट्टा बरामद…

चिट्टे के साथ आधा दर्जन लोग गिरफ्तार 7.54 ग्राम चिट्टा बरामद…

8
0
SHARE

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जिला ऊना में तीन अलग-अलग जगहों पर चिट्टे के साथ आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से 7.54 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान चिट्टा माफिया से जुड़े कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

जानकारी के अनुसार सदर पुलिस थाना ऊना के बसदेहड़ा से देहलां सड़क पर पुलिस ने एक स्कूटी सवार युवक से 2.45 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपी की पहचान पुष्कर द्विवेदी (27) पुत्र नरिंद्र कुमार निवासी वार्ड नंबर दो मैहतपुर जिला ऊना के रूप में हुई है। इसके अलावा बंगाणा पुलिस ने डुमखर में नाकेबंदी के दौरान दो कार सवार युवकों से चिट्टा बरामद किया है।

पुलिस टीम नाके पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान ऊना से बंगाणा आ रही एक गाड़ी को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। जिस पर कार में सवार दोनों युवक आशीष बन्याल उर्फ फुल्की और वीरेंद्र उर्फ अंग्रेजी दोनों निवासी गांव भकरेड़ी तहसील बड़सर जिला हमीरपुर पुलिस को देखकर घबरा गए। पुलिस की ओर से गाड़ी की तलाशी लेने पर डैशवोर्ड में लिफाफे में 2.94 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

वहीं, टाहलीवाल पुलिस और एसआईयू की टीम ने चिट्टे के साथ एक और दो युवकों को चिट्टे का नशा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। टाहलीवाल पुलिस चौकी प्रभारी अशोक कुमार ओर एसआईयू की संयुक्त टीम ने पंजाब सीमा से सटे बाथड़ी गांव में शाम के समय बाइक सवार दो युवकों को रोक कर जांच की तो दोनों ने चिट्टे का नशा किया हुआ था। जिस पर पुलिस ने दोनों का हरोली अस्पताल में मेडिकल करवाया।

आरोपियों पहचान शिनाख्त संदीप कुमार निवासी भलड़ी तहसील नंगल जिला रोपड़ पंजाब और गुरजंट सिंह निवासी गांव दयापुर जिला रोपड़ पंजाब के रूप में हुई है। इसके अलावा पुलिस ने पुलिस टीम ने टाहलीवाल में आईपीएच विश्राम गृह के पास वरिंद्र निवासी गांव दुलैहड़ तहसील हरोली जिला ऊना के कब्जे से 2.15 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

उधर, एसपी डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन का कहना है कि पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस नशा माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। एसपी ने लोगों से अपील की है कि अगर कहीं पर नशे का अवैध कारोबार चल रहा है उसकी सूचना पुलिस को दें, सूचना देने वाले का नाम सार्वजनिक नहीं किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here