Home फिल्म जगत फिलहाल’ का अनप्लग्ड वर्जन नूपुर सेनन की आवाज में हुआ रिलीज…

फिलहाल’ का अनप्लग्ड वर्जन नूपुर सेनन की आवाज में हुआ रिलीज…

5
0
SHARE

सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है जिसने हमारे दिलों को चुरा लिया है निश्चित रूप से वह अक्षय कुमार और नूपुर सोनन का ‘फिलहाल’ सॉन्ग है. यह सॉन्ग पंजाबी सेंसेशन बी प्राक द्वारा गाया गया है और जानी द्वारा लिखा गया है. म्यूजिक वीडियो की जबरदस्त सफलता के चलते निर्माताओं इस सॉन्ग के सीक्वल की घोषणा की है.

गाने के लीरिक्स, म्यूजिक के साथ साथ स्टोरी भी फैंस को काफी पसंद आई. नुपुर ने बेहद सिंपल अंदाज में इसमें अपनी अदाकारी दिखाई वे पहली बार कैमरा के सामने थी कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ.सीक्वल में हमें अक्षय कुमार और नूपुर सेनन की बेमिसाल खुबसूरत जोड़ी को ऑनस्क्रीन पर जल्द ही देखेंगे और निश्चित रूप से यह वीडियो हमारे दिलों के साथ नई बुलंदियों को छुएगा.

डेब्यूटेंट नूपुर सेनन कभी भी हमें अपनी प्रतिभा दिखाने में पीछे नहीं रही, नूपुर प्रतिभावान तो है ही साथ ही वे एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका है और फिलहाल सॉन्ग के रिलीज होने के बाद से उन्हें ने देश में अपने लिए एक बहुत ही वफादार और ठोस प्रशंसक आधार बना लिया है. उनके प्यारे प्रशंसकों ने उनसे फिलहाल सॉन्ग के महिला संस्करण को गाने की मांग की थी. प्रशंषकों द्वारा की गयी इस मांग और प्यार को समझते हुए नूपुर अपने प्रशंसकों के लिए कृतज्ञता और प्यार के उपहार के रूप में पहली बार फिलहाल का अनप्लग्ड वर्जन लाया गया है.

एक्टर्स आज केवल अपने अभिनय कौशल दिखाने के लिए ही सीमित नहीं हैं, वे अक्सर अपने छिपे हुए गुणों और प्रतिभाओं का पता लगाते हैं और बाहर लाते हैं. इससे पहले हमने आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा जैसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों को अपनी सिंगिंग की प्रतिभा को सामने लाते देखा है और अब इस सूची में एक और नाम जुड़ा है नूपुर सेनन का. नूपुर का हमेशा से एक्टिंग से ज्यादा सिंगिंग से लगाव रहा है और अब वे अपने सिंगिंग टैलेंट से सभी का दिल जितने के लिए तैयार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here