Home मध्य प्रदेश जोरदार स्वागत के बाद आज राज्यसभा के लिए नामांकन करेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया…

जोरदार स्वागत के बाद आज राज्यसभा के लिए नामांकन करेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया…

7
0
SHARE

देश के अलग-अलग राज्यों की 55 सीटों पर हो रहे राज्यसभा चुनाव के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है. आज कई दिग्गज अपना पर्चा भरेंगे. कांग्रेस का साथ छोड़ भारतीय जनता पार्टी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आज भोपाल में अपना नामांकन करेंगे. गुरुवार को ज्योतिरादित्य भोपाल पहुंचे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया दोपहर दो बजे के करीब विधानसभा में अपना नामांकन भरेंगे. ज्योतिरादित्य सिंधिया होटल से रवाना हो चुके हैं, वह पहले अपनी बुआ यशोधरा राजे से मुलाकात करेंगे.

गुरुवार को भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल आए तो पार्टी की ओर से उनका शानदार स्वागत किया गया. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके लिए डिनर का आयोजन किया, रात को शिवराज के घर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर डिनर पर पहुंचे

मध्य प्रदेश में तीन राज्यसभा सीटों के लिए सियासी जंग जारी है. चुनाव से ठीक पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया पाला बदलकर भाजपा में आए और पार्टी ने उन्हें तुरंत राज्यसभा भी भेज दिया. उनके अलावा बीजेपी ने राज्यसभा में सुमेर सिंह सोलंकी को मौका दिया है.

जय सिंह और फूल सिंह बारिया को टिकट दिया गया है. कांग्रेस ने गुरुवार को ही अपनी लिस्ट जारी की थी.कांग्रेस की ओर से आखिरी वक्त में कुछ सीटों में बदलाव करने की उम्मीद है. सूत्रों की मानें, तो गुजरात से पार्टी राजीव शुक्ला को राज्यसभा भेज सकती है. वहीं, हरियाणा में इस बार दीपेंद्र हुड्डा को मौका दिया गया है, जो कि कुमारी शैलजा और रणदीप सुरजेवाला को झटका माना जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here