Home धर्म/ज्योतिष राशिफल 18 मार्च 2020 इस राशि के लोगों हो सकती है नौकरी...

राशिफल 18 मार्च 2020 इस राशि के लोगों हो सकती है नौकरी में परेशानी, बचने के उपाय जानें../.

6
0
SHARE

आर्थिक राशिफल कई राशियों के लोगों को करियर, नौकरी और पैसे से संबंधित लाभ और हानि हो सकते हैं. आज के दिन कैसा रहेगा आपका आर्थिक राशिफल? आइए जानते हैं.

मेष राशि : भाग्य आपका पूरी तरह साथ दे रहा है, लेकिन काम में पहले के मुकाबले ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. आपको तनाव होगा लेकिन सहयोगी आपका साथ देंगे और अपने सहयोगी व मित्रों के लिए आप बहुत लाभकारी साबित होंगे. दोस्तों से आपको अच्छा मौका मिल सकता है जो कि आपके जीवन के लिए बहुत बढ़िया साबित होगी.

वृषभ राशि: आज के दिन आपको अपनी वाणी से लाभ मिलेगा. अगर आप कम्युनिकेशन सेक्टर या प्रिंटिंग पब्लिशिंग सेक्टर से हो तो आपको विशेष रूप से लाभ मिलेगा. आपको न्यूट्रल रहकर काम करना होगा. किसी प्रकार का निर्णय न लें.

मिथुन राशि: आज के दिन आपको थोड़ा मानसिक तनाव रह सकता है. लेकिन नौकरी से संबंधित कोई भी समस्या दिखाई नहीं दे रही है. हालांकि, आपको सही और सटीक निर्णय लेने होंगे और एक लीडर के रूप में खुद को पेश बेहद आवश्यक होगा. कोई अन्य समस्या नहीं दिख रही, आर्थिक लाभ होने के आसार हैं.

कर्क राशि: मानसिक तनाव आपको घेरेगा, लेकिन विदेश से जुड़े आपके मामलों में सुधार हो सकता है. अगर आप किसी विदेशी कंपनी में काम करते हैं तो यह समझ लीजिए कि इस समय आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती है. साथ ही सहयोगियों के साथ भी काम को लेकर मिठास बनी रहेगी.

सिंह राशि : भाग्य पूरी तरह से आपका साथ दे रहा है, लेकिन कहीं न कहीं छोटी उलझनों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र को लेकर आपको तनाव हो सकता है. हालांकि, अगर आप स्थानांतरण का सोच रहे हैं तो समय ठीक है. नौकरी से जुड़ी तमाम समस्याएं आज के दिन आपको घेर सकती हैं. बैंकिंग फाइनेंशियल सेक्टर से आपको लाभ मिलेगा.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा. वाणी आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगी. जिम्मेदारी भी रहेगी. कार्यक्षेत्र में छोटे तनाव आ सकते हैं. घर से काम कर रहे लोगों को ज्यादा जिम्मेदारी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा.

तुला राशि: आज के दिन कार्यक्षेत्र में कई तनाव आ सकते हैं. वहीं बॉस से खटपट या स्थानांतरण के योग बन रहे हैं. कहीं न कहीं मैनेजमेंट से तकरार हो सकती है. साथ ही कई बातें आपको चुभ भी सकती हैं. छोटी बातें बड़ी हो सकती हैं इसलिए आज के दिन इन बातों पर कम ध्यान दें.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपकी राशि में कई अच्छे योग दिख रहे हैं. बॉण्ड से संबंधित लाभ होगा. आपकी राशि में बैंकिंग फाइनेंशियल प्रॉपर्टी की गेंद नजर आ रही है. वहीं, करियर से जुड़ी तमाम समस्याओं का अंत होता दिख रहा है. करियर में नई ऊंचाइयां हासिल करेंगे.

धनु राशी : ये समय अपने नेतृत्व शक्ति को उभारने का और महत्वपूर्ण निर्णय लेने का है. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए यह समय काफी अहम है. नौकरी को लेकर तनाव हो सकते हैं. हालांकि, नौकरी के योग भी बन रहे हैं.

मकर राशि: कार्यक्षेत्र पर छोटी उलझनें आएंगी लेकिन आपको नया दफ्तर तलाशने के लिए यह समय बहुत ही बढ़िया रहेगा. कुछ नया करें क्योंकि करियर से जुड़ा हुआ काम और नया मुकाम हासिल करने का या यह बहुत अच्छा समय है. हालांकि, मकर राशि के कई लोगों को करियर को लेकर तनाव भी होगा. विदेश में नौकरी के संयोग हैं इसलिए आप इसके लिए भी ट्राई कर सकते हैं.

कुंभ राशि: ये समय करियर के दृष्टिकोण से काफी अच्छा है. आपको बहुत सारी नई जिम्मेदारियां भी मिलेंगी और मैनेजमेंट व वरिष्ठ लोगों से आपको सहयोग भी प्राप्त होगा. नई नौकरी के लिये यह समय बहुत उचित है. अपने प्रयास जारी रखें.

मीन राशि: करियर के नजरिए से आप पर काफी जिम्मेदारी आएगी. आप खुद में एक अलग नेतृत्व शक्ति को महसूस करेंगे. लेकिन जहां तक बात धन लाभ की है आपको किसी प्रकार का तनाव रखने की जरूरत नहीं है. भाग्य आपका काफी हद तक साथ दे रहा है. आपको केवल अपनी उत्तेजना पर नियंत्रण रखना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here