Home Una Special सदाशिव ध्यूंसर महादेव मंदिर ट्रस्ट द्वारा एक लाख रुपये का चेक…

सदाशिव ध्यूंसर महादेव मंदिर ट्रस्ट द्वारा एक लाख रुपये का चेक…

4
0
SHARE

ऊना : कोरोना वायरस से जंग में जीत के लिए सदाशिव ध्यूंसर महादेव मंदिर ट्रस्ट द्वारा एक लाख रुपये का चेक उपायुक्त ऊना राहत कोष में दिया गया है। ट्रस्ट के प्रधान प्रवीण शर्मा, चेयरमैन सुखदेव सिंह व ग्राम पंचायत खरयालता के प्रधान अशोक शर्मा ने शनिवार सुबह डीसी ऊना संदीप कुमार से मुलाकात कर एक लाख रुपये का चेक दिया। वहीं द रौणखर सोसायटी की ओर से भी 50 हजार रुपये का चेक राहत कोष में दिया गया।

प्रवीण शर्मा ने सैनिटाइजर व मॉस्क भी दिए। प्रवीण शर्मा ने कहा इस आपदा के समय में मंदिर ट्रस्ट पूरी तरह जिला प्रशासन के साथ खड़ा है। ट्रस्ट की तरफ से भविष्य में भी जरूरत के अनुसार मदद की जाएगी। यदि व्यवस्था बनाने के लिए स्वयंसेवियों की जरूरत है, तो वह भी उपलब्ध करवाए जाएंगे।

हमेशा जरूरतमंद की मदद करने वाले सैणी स्वीप शॉप ऊना के प्रबंधक महेंद्र सैनी व रतन चंद हलवाई ने भी आपदा के समय में जिला प्रशासन को राहत देते हुए राशन सामग्री भेंट की है। पीओ डीआरडीए संजीव ठाकुर को राशन सामग्री सौंपी गई। उपायुक्त ऊना संदीप कुमार के आग्रह पर ये राहत सामग्री दी गई है। सैनी व रतनचंद ने बताया कि जिला प्रशासन को 300 थैली आटा, तीन बोरी दाल, दो पेटी तेल, एक बोरी चीनी व दो बोरी नमक दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here