Home मध्य प्रदेश उज्जैन. 8वां मरीज मिलने के बाद सख्ती बढ़ी, किराना, फल, सब्जी, दूध...

उज्जैन. 8वां मरीज मिलने के बाद सख्ती बढ़ी, किराना, फल, सब्जी, दूध डेयरियां पूरी तरह बंद….

7
0
SHARE

उज्जैन. कोरोना संक्रमित मरीज उज्जैन में लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। रविवार को आठवां पॉजिटिव केस सामने आया। दो दिन पहले जिस महिला की आरडी गार्डी अस्पताल में खड़ी एंबुलेंस में मौत हुई थी, उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके सहित कोरोना पॉजिटिव मृतकों की संख्या अब 3 हो गई है। 5 पॉजिटिव मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

लगातार बढ़ते मरीजों को देखते हुए इंदौर की तरह उज्जैन शहर में भी प्रशासन ने टोटल लॉकडाउन कर दिया है। साेमवार से शहर में किराना, फल, सब्जी, दूध डेयरियां पूरी तरह से बंद कर दी गईं। अब सिर्फ लोग होम डिलीवरी से सामान घर मंगवा सकेंगे। इस बीच एक अच्छी खबर यह है कि 33 संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं भार्गव मार्ग निवासी एक संदिग्ध महिला की रविवार को मौत हो गई।

सोमवार से शहर की किराना, ग्रोसरी, ब्रेड, फल, सब्जी दुकानें और दूध डेयरियां पूरी तरह से बंद कर दी गईं। टोटल लॉकडाउन से अब गैस एजेंसियों तक भी लोग नहीं जा सकेंगे। यदि लोगों को इनमें से किसी चीज की जरूरत है तो वे होम डिलीवरी के लिए ऑर्डर कर सकते हैं। संबंधित दुकानदार रात 8 बजे तक होम डिलीवरी करेंगे। इसके बाद कोई सामान नहीं मिलेगा।

कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया धारा-144 के तहत रविवार देर रात ये आदेश जारी किए हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग मैंटेन कराने के लिए ये कदम उठाए। एसएसपी सचिन अतुलकर ने कहा- आदेश का लोगों से सख्ती से पालन कराया जाएगा। यदि कोई बेवजह सड़क पर मिला तो धारा-188 के तहत केस दर्ज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here